समोसे मिले निरोध, तम्बाकू, गुटखा, पत्थर

 पुलिस ने इस मामले में एक को किया गिरफ्तार

प्रेस मीडिया लाईव्ह :

पुणे में हाल ही में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. एक ऑटोमोबाइल की कैंटीन में कर्मचारियों को निरोध, तंबाकू, गुटखा, पत्थर लगे समोसे दिए गए थे। मामले में पुलिस ने एक व्यक्ति को गिरफ्तार किया है. इस पर एएनआई ने रिपोर्ट दी है. पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है। 

कंपनी ने एक ठेकेदार का ठेका रद्द कर दिया था. प्रारंभिक जांच में पता चला है कि उसने गुस्से में आकर ऐसा किया। इस घटना की जानकारी सामने आ रही है कि बिजनेस और कंपनी पर गुस्सा फूट रहा है. यह घटना पिंपरी चिंचवड़ में हुई. पुलिस के मुताबिक, ऑटोमोबाइल कंपनी की कैंटीन में खाना सप्लाई किया जाता है। कंपनी ने कैंटीन में समोसा सप्लाई करने के लिए दूसरे ठेकेदार से अनुबंध किया था। शनिवार को ऑटो कंपनी के कुछ कर्मचारियों ने खाने को लेकर शिकायत की थी. कर्मचारियों ने समोसे में निरोध, गुटखा और पत्थर मिलने की शिकायत की. शिकायत के बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है. मामले में चिखली थाने के अधिकारियों ने इन दोनों पर संदेह जताया. समोसे में कंडोम, गुटखा और पत्थर भरने की बात सामने आई है.

ये 27 मार्च को हुआ. कैंटीन में कर्मचारी समोसा खा रहे थे तो वहां निरोध, गुटखा, पान मसाला, पत्थर मिले। प्रारंभिक जांच से पता चला है कि ठेका रद्द होने से नाराज होकर ऐसा किया गया है। आरोपियों ने समस्या को किसी चीज से मिलाकर ठेकेदार को बदनाम करने की कोशिश की। मामले में पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस मामले में आगे की जांच कर रही है.

Post a Comment

Previous Post Next Post