पुणे जिले में महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन जमा करने की तारीख आखिरकार तय हो गई

 

प्रेस मीडिया लाईव्ह :

पुणे जिले में महाविकास आघाड़ी के उम्मीदवारों के लिए आवेदन जमा करने की तारीख आखिरकार तय हो गई है। अगले सप्ताह गुरुवार (18 तारीख) को महाविकास अघाड़ी बारामती, पुणे और शिरूर निर्वाचन क्षेत्रों से अपने तीनों उम्मीदवारों के आवेदन दाखिल करेगी।

इस बीच, महायुति के पुणे उम्मीदवार के नामांकन की तारीख के बारे में अभी तक कुछ भी तय नहीं हुआ है। इस मौके पर पुणे में दोनों गुटों की ओर से बड़ा शक्ति प्रदर्शन होगा. महाविकास अघाड़ी और महायुति के नेता पुणे आएंगे और उनसे मुलाकात की संभावना है. बारामती लोकसभा सीट के लिए आवेदन प्रक्रिया 12 अप्रैल से शुरू हो गई है. तो, पुणे और शिरूर निर्वाचन क्षेत्रों के लिए आवेदन 18 अप्रैल से भरे जाएंगे।

महाविकास अघाड़ी के पार्टी पदाधिकारियों के मुताबिक आवेदन पत्र भरने के लिए खुद शरद पवार, शिवसेना सांसद संजय राउत, कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष नाना पटोले, बालासाहेब थोराट, जयंत पाटिल मौजूद रहेंगे. यह भी कहा गया कि आवेदन भरने के बाद बैठक की योजना बनाने की तैयारी चल रही है. वहीं महायुति के बारामती और शिरूर के उम्मीदवारों के भी आवेदन भरे जाने वाले हैं.

इसमें मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे, उप मुख्यमंत्री देवेन्द्र फड़णवीस, अजित पवार, चंद्रकांत पाटिल, भाजपा प्रदेश अध्यक्ष चन्द्रशेखर बावनकुले और अन्य घटक दल के पदाधिकारी मौजूद रहेंगे। हालांकि, कहा जा रहा है कि पुणे में महायुति के उम्मीदवार के लिए आवेदन जमा करने की तारीख अभी तय नहीं की गई है. तो डी. महायुति के चुनाव नियोजन से जुड़े अधिकारियों की ओर से यह भी कहा जा रहा है कि आवेदन 23 या 25 अप्रैल को जमा किया जा सकता है.

Post a Comment

Previous Post Next Post