चुनाव आयोग अजित पवार के बयान की जांच करेगा

  


प्रेस मीडिया लाईव्ह :

अजित पवार ने बयान दिया था कि अगर आपको फंड चाहिए तो कचा-कचा बटन दबाएं, हमें वोट दें, नहीं तो हमें फंड के लिए लड़ना पड़ेगा। चुनाव आयोग ने अजित पवार के बयान की जांच के आदेश दिए हैं.

अजित पवार के बयान के खिलाफ चुनाव आयोग में शिकायत दर्ज कराई गई है. इस शिकायत पर राज्य निर्वाचन आयोग ने संज्ञान लेते हुए जांच के आदेश दिये हैं. इस बारे में जब अजित पवार से पूछा गया तो अजित पवार ने कहा कि चुनाव आयोग को जांच करने का अधिकार है. अजित पवार ने बारामती में बीजेपी की बैठक में अपने भाषण में कहा कि आने वाले चुनाव में मेरा वचन है कि मैं महायुति धर्म का पालन करूंगा. आचार संहिता पालन किए जाने वाले नियम हैं।

मैंने इंदापुर में बात की. अजित पवार ने कहा है कि अगर उन्होंने ग्रामीण भाषा में बात की है तो वह पुणे में हैं, कोई कच्चा-कच्चा नहीं है और उन्हें उसी भाषा में बात करनी है, इसकी जांच करने का अधिकार चुनाव आयोग को है. चाहे कुछ भी हो जाए, हम महायुति धर्म का पालन करेंगे।' इंदापुर में एक संयुक्त बैठक होगी, मैं उसमें शामिल होऊंगा, बहुत सारा बैकलॉग है. अन्य पार्टियां अलग हैं, लेकिन बीजेपी अनुशासन वाली पार्टी है, अजित पवार ने बीजेपी और अन्य पार्टियों के बीच अंतर बताते हुए कहा कि एनसीपी और कांग्रेस में टकराव होता रहता था.

Post a Comment

Previous Post Next Post