लेकिन ये पहले प्रधानमंत्री हैं, जो देश के बारे में नहीं सोचते --- शरद पवार.



प्रेस मीडिया लाईव्ह : 

देशभर में लोकसभा चुनाव की बयार चल रही है. प्रचार सभाएं चल रही हैं. इसी तरह सोलापुर के माढ़ा लोकसभा क्षेत्र में महाविकास अघाड़ी की बैठक हो रही है. इस बैठक को राष्ट्रवादी शरद चंद्र पवार पार्टी के अध्यक्ष शरद पवार ने संबोधित किया. इस दौरान शरद पवार ने नरेंद्र मोदी का एक पुराना वीडियो दिखाया. शरद पवार ने सुना नरेंद्र मोदी का पुराना भाषण. देश में पिछले दस साल से बीजेपी सत्ता में है. देश का शासन मोदी के हाथ में है. कई लोगों ने महंगाई कम करने का वादा किया. 50 दिन के अंदर पेट्रोल की कीमत 5 रुपये से नीचे लायी जायेगी. 2014 से पहले पेट्रोल की कीमत 72 रुपये थी. लेकिन आज कीमत 106 रुपये है. चुनाव से पहले किये गये वादे पूरे नहीं किये गये. शरद पवार ने कहा, लोगों को धोखा दिया जा रहा है।

मोदी ने कहा की  सत्ता में आने से पहले सुरक्षित तरीके से गैस सिलेंडर दिया जाएगा. तब गैस की कीमत 460 थी. आज यह 1100 से ऊपर चला गया है. दस साल में बेरोजगारी कम करने की बात कही. लेकिन देश में 100 में से 87 युवा बेरोजगार हैं. इस दौरान शरद पवार ने कहा कि नोटबंदी के कारण 10 साल में 700 लोग बैंक के दरवाजे पर मर गए.

मोदी की सारी गतिविधियां तानाशाही की ओर जा रही हैं. जवाहरलाल नेहरू ने अपने जीवन के 10 वर्ष जेल में बिताए। देश के प्रधानमंत्री उनकी आलोचना करते हैं. अब तक कई प्रधानमंत्री हुए हैं, सभी ने देश के बारे में सोचा है। लेकिन यह पहले प्रधान मंत्री हैं, जो देश के बारे में नहीं सोचते हैं, शरद पवार ने कहा।

Post a Comment

Previous Post Next Post