पुणे में अब ट्रिपल फाइट देखने को मिलेगी



प्रेस मीडिया लाईव्ह :

पुणे: वसंत मोरे को वंचित से उम्मीदवार घोषित किया गया है. पुणे में कांग्रेस पहले ही रवींद्र धांगेकर की उम्मीदवारी की घोषणा कर चुकी है. बीजेपी पहले ही मुरलीधर मोहोल के नाम का ऐलान कर चुकी है. तो अब पुणे में हमें ट्रिपल फाइट देखने को मिलेगी. 

जब वंचित ने वसंत मोरे के नाम की घोषणा की, तो धांगेकर ने प्रतिक्रिया व्यक्त की और मोरे को एक विशेष सलाह दी। धांगेकर ने मोरेस को सलाह दी है कि 'अपना दिमाग शांत रखें।' पुणेकर यह चुनाव लड़ेंगे और पुणेकर ही जीतेंगे। लोकतंत्र में कोई भी कहीं से भी चुनाव लड़ सकता है, जो उसका संवैधानिक अधिकार है। लोग लोकतंत्र के लिए लड़ने वाले उम्मीदवार को वोट देंगे।

 वचिंत बहुजन अघाड़ी ने वसंत मोरे की उम्मीदवारी की घोषणा की है। वसंत मोरे ने पार्टी के कई नेताओं और लोगों से मुलाकात की. चाहे वह किसी भी पार्टी में शामिल हों, वह चुनाव लड़ने जा रहे थे। रवींद्र धांगेकर ने कहा कि मैं उन्हें शांत रहने की सलाह दूंगा.

'वंचित' ने बारामती में सुप्रिया सुले का समर्थन किया

बारामती लोकसभा क्षेत्र में एनसीपी ने बिना कोई उम्मीदवार उतारे शरद चंद्र पवार की उम्मीदवार सुप्रिया सुले को समर्थन देने का ऐलान किया है. इसलिए बारामती में सुप्रिया सुले और अजित पवार के नेतृत्व वाली एनसीपी उम्मीदवार सुनेत्रा पवार के बीच सीधा मुकाबला होगा. कांग्रेस के दो उम्मीदवारों कोल्हापुर से शाहू महाराज और नागपुर से विकास ठाकरे के बाद, प्रकाश अंबेडकर ने बारामती से सुप्रिया सुले का समर्थन किया।

Post a Comment

Previous Post Next Post