पुणे में महाविकास अघाड़ी, महायुति और वंचित बहुजन अघाड़ी के साथ एमआईएम भी मैदान में


प्रेस मीडिया लाईव्ह : 

मोहम्मद जावेद मौला :

पुणे में लोकसभा चुनाव अब चतुष्कोणीय होंगे. पुणे में महाविकास अघाड़ी, महायुति और वंचित बहुजन अघाड़ी के साथ एमआईएम भी मैदान में उतर चुकी है. पिछले पच्चीस वर्षों से पुणे की राजनीति में सक्रिय रहे अनीस सुंडके को 'एमआईएम' पार्टी ने लोकसभा चुनाव मैदान में उतारा है।

कहा जा रहा है कि इससे एक तरह से महाविकास अघाड़ी के उम्मीदवार रवींद्र धांगेकर का सिरदर्द बढ़ जाएगा. संभावना है कि सुंडके मुस्लिम वोटों को बांटकर बीजेपी को फायदा पहुंचाएंगे. एमआईएम अध्यक्ष सांसद असदुद्दीन औवेसी सांसद इम्तियाज जलील के लिए प्रचार करने संभाजीनगर आये। इस दौरान हुई एक सार्वजनिक बैठक में अनीस सुंडके को पुणे लोकसभा क्षेत्र से आधिकारिक उम्मीदवार घोषित किया गया।

सांसद ओवैसी ने कहा, "हम मजबूती के साथ पुणे चुनाव में उतरने जा रहे हैं। हम सभी ईमानदारी से चुनाव लड़ना चाहते हैं। मुझे यकीन है कि पुणे लोकसभा चुनाव में एमआईएम उम्मीदवार अनीस सुंडके भारी अंतर से चुने जाएंगे।"

अनीस सुंडके ने जय भीम-जय मीम का नारा लगाते हुए और सभी जातियों और धर्मों को साथ लेकर पुणे लोकसभा क्षेत्र में पूरी ताकत से चुनाव लड़ने का फैसला किया है। अनीस सुंडके ने कहा, "मैं पिछले पच्चीस वर्षों से पुणे की राजनीति में सक्रिय हूं। मेरे सभी जातियों और धर्मों के साथ अच्छे संबंध हैं और मैंने पुणे में कई समस्याओं को हल करने के लिए काम किया है। पिछले कई चुनावों में मैंने काम किया है।" मैंने कांग्रेस पार्टी और फिर राष्ट्रवादी कांग्रेस पार्टी के साथ काम किया है। मैंने कई पदों पर काम किया है और पश्चिम महाराष्ट्र में सभी धर्मों के लोगों के साथ मेरे अच्छे संपर्क हैं पुणे नगर निगम की स्थायी समिति के अध्यक्ष थे।

Post a Comment

Previous Post Next Post