बताया जा रहा है कि पूर्व नगरसेवक और स्थायी समिति के पूर्व अध्यक्ष अनीस सुंदके लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.


प्रेस मीडिया लाईव्ह :

पुणे: पूर्व नगरसेवक और स्थायी समिति के अध्यक्ष अनीस सुंडके, जिन्होंने कई वर्षों तक एनसीपी में काम किया, हाल ही में असदुद्दीन ओवैसी की ऑल इंडिया मजलिस-ए-इत्तेहादुल मुस्लिमीन और एमआईएम में शामिल हो गए हैं। कहा जा रहा है कि वह लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

अनीस सुंडके की पढ़ाई और जनसंपर्क की कुशलता के चलते 'एमआईएम' ने सांसद इम्तियाज जलील की मौजूदगी में अनीस सुंडके को पार्टी में शामिल किया। अनीस सुंडके निर्दलीय, कांग्रेस, राष्ट्रवादी कांग्रेस के रूप में यात्रा कर रहे हैं और अब अलग-अलग कदम उठा रहे हैं। उनकी पत्नी हमीदा सुंडके 2017 पुणे नगर निगम चुनाव में चुनी गईं। सुंडके का पुणे के नाना पेठ, भवानी पेठ और कोंढवाया समेत कुछ मुस्लिम बहुल इलाकों में प्रभाव है।

हाल ही में अनीस सुंडके को कहीं न कहीं परेशान बताया गया था. जैसे-जैसे लोकसभा चुनाव की बयार चल रही है, ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि एमआईएम सुंडके को पार्टी में शामिल कर लोकसभा चुनाव लड़ेगी।

भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार मुरलीधर मोहोल की एकतरफा जीत के लिए तरह-तरह के प्रयास किए जा रहे हैं. महाराष्ट्र नवनिर्माण सेना के वसंत मोरे वंचित विकास अघाड़ी के उम्मीदवार के रूप में मैदान में उतरे। इसके बाद ऐसे संकेत मिल रहे हैं कि अनीस सुंडके लोकसभा चुनाव लड़ेंगे.

Post a Comment

Previous Post Next Post