कांग्रेस प्रत्याशी रवींद्र धांगेकर की उम्मीदवारी घोषित हुई तो कार्यकर्ताओं ने जगह-जगह जश्न मनाया

 


प्रेस मीडिया लाईव्ह :

पुणे : अखिल भारतीय कांग्रेस कमेटी द्वारा पुणे लोकसभा चुनाव के लिए विधायक रवींद्र धांगेकर के नाम की घोषणा के बाद, महाविकास अघाड़ी के नेताओं और कार्यकर्ताओं ने गुरुवार (21 तारीख) रात और शुक्रवार (22 तारीख) सुबह शहर में विभिन्न स्थानों पर जश्न मनाया। जैसे ही एक सामान्य परिवार के कार्यकर्ता की उम्मीदवारी की घोषणा की गई, नेताओं और कार्यकर्ताओं ने ढोल बजाकर, पटाखे फोड़कर और एक-दूसरे का उत्साह बढ़ाकर खुशी में भाग लिया। (पुणे लोकसभा चुनाव 2024)

रवींद्र धांगेकर ने कहा, कांग्रेस पार्टी ने मेरे जैसे सामान्य कार्यकर्ता को उम्मीदवार बनाया है. मैं इसके लिए कांग्रेस पार्टी एवं सभी वरिष्ठ पदाधिकारियों का आभार व्यक्त करता हूं। पिछले चुनावों में पुणे की जनता ने मुझे भरपूर आशीर्वाद दिया है।' अब इस चुनाव में भी पुणे की जनता मुझे भरपूर आशीर्वाद देगी और पुणे की जनता के प्रतिनिधि के रूप में लोकसभा में भेजेगी।

पार्टी की उम्मीदवारी की घोषणा होते ही बीजेपी नेता सड़कों पर घूमने लगे हैं. लेकिन, मैं पिछले तीस-पैंतीस साल से सड़क पर हूं। आम जनता के सवाल सुन रहे हैं. सुलझाने मुझे हमेशा लोगों के सवालों का सामना करना पड़ता है। मेरा अब तक का काम ही मेरा प्रमोशन है. ये आज से नहीं बल्कि पिछले तीस, पैंतीस सालों से चल रहा है. इस काम को देखकर अब पार्टी ने मुझे लोकसभा लड़ने का मौका दिया है. मेरी जीत निश्चित है. क्योंकि मैं पुणेकर का उम्मीदवार हूं. रवींद्र धांगेकर ने कहा कि मैं पुणेवासियों की समस्याओं के समाधान के लिए लड़ने और संघर्ष करने वाला कार्यकर्ता हूं.

Post a Comment

Previous Post Next Post