बारामती लोकसभा में महागठबंधन प्रत्याशी सुनेत्रा पवार को विजय शिवतारे के कड़े विरोध का सामना करना पड़ेगा

 


प्रेस मीडिया लाईव्ह :

पुणे: बारामती लोकसभा क्षेत्र में अजित पवार के खिलाफ चुनाव लड़ रहे शिंदे गुट के नेता विजय शिवतारे ने दावा किया है कि वह किसी भी हालत में लोकसभा चुनाव से पीछे नहीं हटेंगे. इसलिए बारामती लोकसभा में महायुति की उम्मीदवार सुनेत्रा पवार हैं. विजय शिवतारे के तीखे विरोध का सामना करना पड़ेगा. यह लगभग तय है. मुख्यमंत्री एकनाथ शिंदे ने विजय शिवतारे से कहा था कि उन्हें गठबंधन का पालन करना होगा. लेकिन विजय शिवतारे किसी भी हालत में पीछे हटने को तैयार नहीं हैं. उन्होंने कहा कि इसके खिलाफ लड़ाई लड़नी होगी. बारामती में पवार मुझे नियति द्वारा दिया गया काम है। इसलिए अजित पवार समूह ने शिवतरे को दिखाने के लिए मावल लोकसभा क्षेत्र में शिंदे समूह के लिए दुविधा पैदा करने का भी फैसला किया है।


बारामती लोकसभा में बगावती मुद्रा में बैठे विजय शिवतरे को शांत करें. पिंपरी चिंचवड़ में राकांपा कार्यकर्ताओं ने यह रुख अपनाया है कि अन्यथा हम मावल लोकसभा में शिंदे समूह के उम्मीदवार श्रीरंग बारणे के लिए प्रचार नहीं करेंगे। हालांकि, अगर विजय शिवतारे नाम वापस नहीं लेते हैं, तो इन कार्यकर्ताओं से पूछा गया कि क्या वे ठाकरे समूह के उम्मीदवार संजोग वाघेरे के लिए प्रचार करेंगे। हालांकि अजितदादा गुट के कार्यकर्ताओं ने इस बारे में ज्यादा बात करने से इनकार कर दिया. हालांकि, अगर विजय शिवतारे बारामती से अपनी उम्मीदवारी वापस नहीं लेते हैं, तो यह देखना होगा कि एनसीपी कार्यकर्ता संजोग वाघेरे लोकसभा चुनाव में मावल से प्रचार करेंगे या नहीं।

 एनसीपी कार्यकर्ताओं के इस रुख से श्रीरंग बारणे असमंजस में हैं. मावल तालुका अजीत पवार समूह पुरंदर के पूर्व विधायक विजय शिवतारे के खिलाफ आक्रामक हो गया है। मावल तालुका अजीत पवार समूह ने अब मांग की है कि विजय शिवतारे उपमुख्यमंत्री अजीत पवार से माफी मांगें।

Post a Comment

Previous Post Next Post