पुलिस आयुक्त के आदेश की अवहेलना कर अवैध कारोबार

 


प्रेस मीडिया लाईव्ह :

पुणे: पुलिस आयुक्त अमितेश कुमार ने शहर में जुआ और मटका अड्डों के खिलाफ कार्रवाई करने का आदेश दिया. खुलासा हुआ है कि पुलिस आयुक्त के आदेश की अवहेलना करते हुए दांडेकर ब्रिज और पुणे स्टेशन इलाके में जुए के अड्डे चल रहे थे, जिस पर क्राइम ब्रांच के सामाजिक सुरक्षा विभाग ने छापेमारी कर कार्रवाई की. इस कार्रवाई में 2 लाख 54 हजार की जुआ सामग्री, नकदी और मोबाइल सेट जब्त किया गया.


सामाजिक सुरक्षा विभाग को सूचना मिली कि सिंहगढ़ रोड पर दांडेकर पूल इलाके में एक कमरे में जुए का अड्डा चल रहा है. पुलिस टीम ने वहां छापा मारा. उस वक्त पता चला कि वहां जुआ चल रहा था. पुलिस ने जुए के अड्डे पर कार्रवाई करते हुए 20 लोगों को हिरासत में लिया है. पुलिस ने बताया कि जुए का अड्डा मनोज आडे (शेष दांडेकर पूल) द्वारा चलाया जा रहा है. इस मामले में पार्वती थाने में जुआ निवारण अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया. 

जुए के अड्डे पर बाहर से ताला लगा दिया गया है। अंदर जुआ खेला जा रहा था.पुणे स्टेशन इलाके में मटका अड्डा पर पुलिस ने छापेमारी कर सात लोगों को गिरफ्तार किया है. उनके पास से साढ़े तीन हजार रुपये का सामान बरामद हुआ। अतिरिक्त पुलिस आयुक्त शैलेश बालाकावड़े, उपायुक्त अमोल ज़ेंडे के मार्गदर्शन में, वरिष्ठ पुलिस निरीक्षक भरत जाधव, सहायक निरीक्षक राजेश मालगावे, अनिकेत पोटे, पुलिस कांस्टेबल बाबा करपे, हनुमंत कांबले, अजय राणे, इरफ़ान पठान, अमेय रसल, अमित जामदादे, किशोर अंधाले, इमरान नदाफ., अजय राणे ने यह कार्रवाई की.

Post a Comment

Previous Post Next Post